दिनेश गोप देता था संरक्षण, इसलिए पुराने नोट बदलने के लिए मुझे दिये थे

ठेकेदार जमुना प्रसाद से पुलिस ने की पूछताछ, कहा ठेकेदार की निशानदेही पर कामडारा सहित अन्य इलाके में छापेमारी रांची : पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप के रुपये पेट्रोल पंप संचालक तक पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार ठेकेदार जमुना प्रसाद को रविवार को जेल भेज दिया गया. इससे पहले पुलिस की टीम ने उससे कई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 7:33 AM
ठेकेदार जमुना प्रसाद से पुलिस ने की पूछताछ, कहा
ठेकेदार की निशानदेही पर कामडारा सहित अन्य इलाके में छापेमारी
रांची : पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप के रुपये पेट्रोल पंप संचालक तक पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार ठेकेदार जमुना प्रसाद को रविवार को जेल भेज दिया गया. इससे पहले पुलिस की टीम ने उससे कई बिंदुओं पर पूछताछ की. उसने बताया कि किसी काम की ठेकेदारी लेने या करने के दौरान दिनेश गोप उसे परेशान नहीं करता था. दिनेश गोप उसे काम में संरक्षण प्रदान करता था. इसलिए उसके मधुर संबंध दिनेश गोप के साथ थे. उसने दिनेश गोप के कहने पर 25 लाख रुपये के पुराने नोट बदले के लिए पेट्रोल पंप संचालक को दिये थे. इसकी पुष्टि एक पुलिस अधिकारी ने की है. जमुना प्रसाद ने पूछताछ में दिनेश गोप और पीएलएफआइ के कुछ उग्रवादियों के बारे में पुलिस को जानकारी दी है. जिसके बारे में पुलिस सत्यापन कर रही है.
जमुना प्रसाद की निशानदेही पर पुलिस की एक टीम कामडारा और दूसरे स्थानों पर छापेमारी कर रही है.उल्लेखनीय है कि एसएसपी के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने शनिवार को जमुना प्रसाद को बेड़ो से गिरफ्तार किया था. जमुना प्रसाद का नाम तब सामने आया था, जब पुलिस की टीम ने गत वर्ष नवंबर माह में बेड़ो स्थित एक बैंक से 25 लाख 38 हजार रुपये के साथ पेट्रोल पंप संचालक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया था. जिनके बारे में पुलिस को सूचना थी कि वे दिनेश गोप के रुपये पहुंचाने के लिए बैंक पहुंचे थे. पुलिस उससे यह जानने का प्रयास कर रही थी कि नोटबंदी के बाद उसने दिनेश गोप के कितने पुराने नोट किसके माध्यम से कहां खपाये हैं.

Next Article

Exit mobile version