भोजपुरी अभिनेता रविकिशन शूटिंग के दौरान हुए घायल

जैसलमेर : जानेमाने भोजपुरी अभिनेता रविकिशन अपनी आगामी एक तेलुगू फिल्‍म की शूटिंग के दौरान घायल हो गये. उन‍के अलावा यूनिट के और दो लोग भी घायल हो गये. रविकिशन इनदिनों राजस्‍थान के जैसलमेर जिले के कनोई गांव के समीप फिल्म ‘सुप्रीम’ की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि अनिल रविपुरी के निर्देशन में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2015 11:14 AM

जैसलमेर : जानेमाने भोजपुरी अभिनेता रविकिशन अपनी आगामी एक तेलुगू फिल्‍म की शूटिंग के दौरान घायल हो गये. उन‍के अलावा यूनिट के और दो लोग भी घायल हो गये. रविकिशन इनदिनों राजस्‍थान के जैसलमेर जिले के कनोई गांव के समीप फिल्म ‘सुप्रीम’ की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि अनिल रविपुरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में रविकिशन खलनायक का भूमिका निभा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को कनोई के समीप रविकिशन को लेकर एक एक्शन दृश्य फिल्माया जा रहा था. इस सीन के मुताबिक कार को टर्न लेकर आगे ले जाना था. लेकिन इस दृश्य फिल्माते समय अचानक से कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई.

इस हादसे में रविकिशन का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया. उन्हें जैसलमेर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. जहां उनके हाथ में फ्रेक्चर बताते हुए डॉक्‍टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें छुट्टी दे दी.

Next Article

Exit mobile version