सीसीएल में 1427 कर्मियों की नियुक्ति होगी

रांची: सीसीएल में गैर अधिकारी वर्ग में 1427 लोगों की बहाली होगी. इसके लिए कंपनी ने विज्ञापन भी जारी कर दिया है. आवेदन ऑनलाइन होगा. यह जानकारी सीसीएल के निदेशक कार्मिक आरआर मिश्र ने स्थापना दिवस समारोह में जानकारी दी. श्री मिश्र ने कहा कि पिछली साल की तरह इस साल भी एक मुश्त 3667 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 7:04 AM

रांची: सीसीएल में गैर अधिकारी वर्ग में 1427 लोगों की बहाली होगी. इसके लिए कंपनी ने विज्ञापन भी जारी कर दिया है. आवेदन ऑनलाइन होगा. यह जानकारी सीसीएल के निदेशक कार्मिक आरआर मिश्र ने स्थापना दिवस समारोह में जानकारी दी.

श्री मिश्र ने कहा कि पिछली साल की तरह इस साल भी एक मुश्त 3667 कर्मियों को प्रोन्नति दी गयी है. कर्मियों को अधिक से अधिक सुविधा मिले, इसके लिए कंपनी प्रयासरत है.

लक्ष्य तक पहुंचने की उम्मीद : नाग
निदेशक तकनीकी टीके नाग ने कहा कि अभी सीसीएल का उत्पादन के क्षेत्र में विकास दर 11 फीसदी के करीब है. उम्मीद है कि हम मंत्रलय द्वारा तय उत्पादन लक्ष्य के करीब पहुंच जाये. इस साल 53.5 मिलियन टन कोयला उत्पादन का लक्ष्य मिला है.

कंपनी का कोयला स्टॉक मात्र 6.4 मिलियन टन रह गया है. कंपनी ने कोयला चोरी रोकने के लिए कई उपाय किये हैं. आनेवाले दिनों में जीपीआरएस सिस्टम और सीसीटीवी का उपयोग भी किया जायेगा. इस मौके पर कंपनी के निदेशक वित्त डीके घोष तथा सीवीओ विस्मिता तेज ने भी अपने विचार रखे.

Next Article

Exit mobile version