खाना की शिकायत करने पर Rs 12699 की हुई ठगी

रांची : जोमैटो से खाना मंगाने के बाद शिकायत करने के लिए कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर युवक ने फोन किया तो साइबर अपराधियों ने 12,699 रुपये की ठगी कर ली. मामले में न्यू एजी कॉलोनी निवासी कौशिक साहा की शिकायत पर अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 3:29 AM

रांची : जोमैटो से खाना मंगाने के बाद शिकायत करने के लिए कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर युवक ने फोन किया तो साइबर अपराधियों ने 12,699 रुपये की ठगी कर ली. मामले में न्यू एजी कॉलोनी निवासी कौशिक साहा की शिकायत पर अरगोड़ा थाना में शिकायत दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक कौशिक ने 25 अक्तूबर को जौमैटो से खाना ऑर्डर किया था, लेकिन खाने की क्वालिटी खराब निकली. इस पर उसने शिकायत करने के लिए जोमैटो के कस्टमर केयर के नंबर पर फोन किया.
फोन करने पर उससे कहा गया कि हम आपको एक मैसेज भेज रहे हैं. यह मैसेज दूसरे नंबर पर फॉरवर्ड कर देंगे तो आपका पैसा वापस आ जायेगा. शिकायतकर्ता ने जैसे ही दूसरे नंबर पर मैसेज भेजा, उसके खाते से दो बार में 12,699 की निकासी हो गयी. कौशिक ने चेक किया तब पता चला कि पैसे हिमांग्सु बाउलदास के पेटीएम में ट्रांसफर हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version