पांच दिनों से लापता युवक का शव मुड़ला पहाड़ पर मिला

रांची : सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर निवासी अमित कुमार श्रीवास्तव (22 वर्ष) का शव पुलिस ने शनिवार को मुड़ला पहाड़ पर झाड़ी से बरामद किया है. शव को जलाने की कोशिश भी की गयी है. अमित सोमवार की शाम से लापता था. इस मामले में सुखदेव नगर पुलिस ने तीन लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2019 1:37 AM

रांची : सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर निवासी अमित कुमार श्रीवास्तव (22 वर्ष) का शव पुलिस ने शनिवार को मुड़ला पहाड़ पर झाड़ी से बरामद किया है. शव को जलाने की कोशिश भी की गयी है. अमित सोमवार की शाम से लापता था. इस मामले में सुखदेव नगर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

ये तीनों साेमवार को अमित के साथ थे. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी तक की जांच में यह बात सामने अायी है कि अमित पेशे से कार चालक था. वह लोगों की निजी कार चलाता था. कुछ दिनों से वह कार चलाने का काम भी नहीं कर रहा था. उसे नशे की लत थी. सोमवार को भी वह कुछ लोगों के साथ मुरला पहाड़ पर गया था.
घटनाक्रम से प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि खाने-पीने के दौरान अमित के साथ गये लोगों का विवाद हुआ होगा. इसके बाद मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गयी होगी. हत्या के बाद शव को जलाने की भी कोशिश की गयी है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह सामने आ सकेगी. पुलिस प्रेम प्रसंग के मामले को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version