घर से दो सौ मीटर की दूरी पर मिला किशोरी का शव

गांडेय : गांडेय प्रखंड अंतर्गत बरमसिया टू पंचायत के पिंडरिया गांव की एक किशोरी का शव सोमवार सुबह घर के पास स्थित गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गयी. उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे. शव देखने से लग रहा था कि संभवत: दुपट्टे से गर्दन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:18 AM

गांडेय : गांडेय प्रखंड अंतर्गत बरमसिया टू पंचायत के पिंडरिया गांव की एक किशोरी का शव सोमवार सुबह घर के पास स्थित गड्ढे में मिलने से सनसनी फैल गयी. उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे. शव देखने से लग रहा था कि संभवत: दुपट्टे से गर्दन दबा कर हत्या की गयी है.

मृतका स्थानीय सुरेंद्र मंडल की पुत्री सोनी कुमारी (14) है. घटना की सूचना पर ताराटांड़ थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना पर एसडीपीओ जीतबाहन उरांव भी पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा.
बताया जाता है कि सोमवार की सुबह लगभग आठ बजे ग्रामीणों ने शव को गांव के किनारे स्थित गड्डे में देखा. गड्ढा मृतका के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर है. सूचना पर मृतका के पिता सुरेंद्र मंडल, मां किराणी देवी व अन्य परिजन पहुंचे.घटना के बाद इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है. शव का घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर मिलना भी कई आशंकाओं को जन्म दे रही है.
वहीं पुलिस ऑनर किलिंग के बिंदु पर भी जांच कर रही है. एसडीपीओ के नेतृत्व में ताराटांड़ पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. मृतका का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. मृतका के शरीर के कपड़ों को भी फ्रिज्ड करने की कार्रवाई की गयी है. एसडीपीओ ने उस कमरे की जांच की है, जहां पर मृतका अपनी मां के साथ सोती थी. वहीं मृतका के दोनों चाचा से भी रात की घटना की जानकारी ली गयी है.

Next Article

Exit mobile version