ओरमांझी : बोटा लदा ट्रक पकड़ाया, तार का बंडल लदा बोलेरो बरामद

ओरमांझी : पुलिस ने सूचना के आधार पर रुक्का गांव के समीप से अवैध लकड़ी लदा ट्रक (जेएच02एम-3413) जब्त किया. साथ ही इस धंधे में लिप्त डहुटोला, ओरमांझी निवासी खुशमुद्दीन अंसारी व इलताब अंसारी (पिता बसारत अंसारी) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ट्रक पर 52 पीस बोटा लदा था. जानकारी के अनुसार रुक्का गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 1:55 AM
ओरमांझी : पुलिस ने सूचना के आधार पर रुक्का गांव के समीप से अवैध लकड़ी लदा ट्रक (जेएच02एम-3413) जब्त किया. साथ ही इस धंधे में लिप्त डहुटोला, ओरमांझी निवासी खुशमुद्दीन अंसारी व इलताब अंसारी (पिता बसारत अंसारी) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ट्रक पर 52 पीस बोटा लदा था.
जानकारी के अनुसार रुक्का गांव से लकड़ी की कटाई कर उसे बेचने के लिए ट्रक से ले जाया जा रहा था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को पकड़ लिया.
गांव से लकड़ी कटाई कर ले जा रहे थे बेचने, पुलिस को देख बोलेरो छोड़ भाग निकले सवार
ओरमांझी : पुलिस ने गुरुवार की रात हरचंडा गांव के समीप से एक बंडल बिजली तार लदा बोलेरो (जेएच01सी-7846) बरामद किया. पुलिस के अनुसार गश्ती दल देर रात कुच्चू की अोर जा रहा था. इसी क्रम में सड़क किनारे लावारिस हालत में बोलेरो खड़ा मिला. उस पर बिजली तार लदा हुआ था. वहीं एक बंडल तार गाड़ी के समीप पड़ा हुआ था.
जहां बोलेरो खड़ा था, उससे महज कुछ ही दूरी पर ग्रामीण विद्युतीकरण के लिए रखे गये उपकरण के स्टॉक के पास कुछ लोग दिखाई पड़े, जब दल ने टॉर्च जलाया, तो सभी भाग निकले. पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है. भाग निकले लोगों की तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version