रांची : युवती ने लगाया छेड़खानी व रेप की धमकी देने का आरोप

रांची : महिला थाना में शनिवार को एक युवती की शिकायत पर एजी ऑफिस डोरंडा के समीप प्रेमा अपार्टमेंट में रहनेवाले सुरेंद्र चौधरी, उनकी पत्नी और उनके दोनों पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. केस में मारपीट, छेड़खानी और पोक्सो एक्ट की धाराएं लगायी गयी हैं. युवती का आरोप है कि आरोपी पक्ष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2018 12:59 AM
रांची : महिला थाना में शनिवार को एक युवती की शिकायत पर एजी ऑफिस डोरंडा के समीप प्रेमा अपार्टमेंट में रहनेवाले सुरेंद्र चौधरी, उनकी पत्नी और उनके दोनों पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. केस में मारपीट, छेड़खानी और पोक्सो एक्ट की धाराएं लगायी गयी हैं. युवती का आरोप है कि आरोपी पक्ष उनके परिवार को काफी दिनों से परेशान कर रहा है, क्योंकि वह जिस फ्लैट में रहती है, उसका विवाद आरोपी पक्ष के रिश्तेदार नवीन कुमार और विशाखा कुमारी के साथ न्यायालय में चल रहा है.
सुरेंद्र कुमार, उनकी पत्नी व उनके दोनों पुत्र पर आरोप है कि दोनों युवती व उसके परिवार के साथ मारपीट व गाली- गलौज करते हैं. यहां तक कि युवती की 11 वर्षीय बहन को भी गलत इशारा करते हैं. युवती पर भी गलत कमेंट किया जाता है. सुरेंद्र कमार का बड़ा बेटा जब रांची में रहता है, तब वह भी युवती को गलत कमेंट करता है. दीपावली के दिन पटाखा छोड़ने को लेकर दोनों पक्ष के बीच विवाद होने पर सुरेंद्र कुमार ने युवती को रेप करने की धमकी दी और गलत इशारा किया.
युवती को यह भी आशंका है कि सुरेंद्र कुमार उनके घर में घुस कर कभी भी घटना को अंजाम दे सकता है. महिला थाना प्रभारी दीपिका कुमारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के पास घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को यह भी बताया है कि आरोपी पक्ष के सुरेंद्र कुमार एजी ऑफिस में पदस्थापित हैं.

Next Article

Exit mobile version