पीस रोड में पिस्टल के बल पर महिला से चेन की लूट

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के पीस रोड में शारदामोई अपार्टमेंट के सामने पिस्टल के बल पर दो अपराधियों ने महिला कमला देवी (55 वर्ष ) से चेन लूट ली. घटना शनिवार को दिन के 3:30 बजे की है. इधर, घटना की जानकारी मिलने पर शाम छह बजे लालपुर पुलिस कमला देवी से पूछताछ करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2018 12:56 AM

रांची : लालपुर थाना क्षेत्र के पीस रोड में शारदामोई अपार्टमेंट के सामने पिस्टल के बल पर दो अपराधियों ने महिला कमला देवी (55 वर्ष ) से चेन लूट ली. घटना शनिवार को दिन के 3:30 बजे की है. इधर, घटना की जानकारी मिलने पर शाम छह बजे लालपुर पुलिस कमला देवी से पूछताछ करने पहुंची. कमला देवी के पुत्र जय किशोर ने बताया कि डंगरा टोली निवासी जगदीश महतो की पत्नी और मेरी मां कमला देवी पीस रोड स्थित बल्लभ अपार्टमेंट जा रही थी. बल्लभ अपार्टमेंट में जय किशोर के बड़े भाई रहते हैं.

कमला देवी डंगरा टोली से पैदल उन्हीं के पास जा रही थी़ इसी दौरान काले रंग के बिना नंबर वाली पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधी आये और कमला देवी को पिस्टल का भय दिखाते हुए गले से चेन खींच कर कोकर की ओर भाग गये. कमला देवी ने शोर भी मचाया, लेकिन पिस्टल के भय से कोई भी व्यक्ति अपराधियों को पकड़ने के लिए सामने नहीं आया. इधर, घटना के तुरंत बाद जेडेक गली में खड़ी पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी दी गयी़ लेकिन पीसीआर के पुलिसकर्मियों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

Next Article

Exit mobile version