शराब दुकान के विवाद में मारी थी अनूप चावला को गोली

रांची. चुटिया के तीन छात्रों के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार सुजीत उपाध्याय और ब्रजेश सिंह ने अनूप चावला को 29 जून, 2015 को गोली मारी थी. घटना के समय अनूप चावला चुटिया थाना क्षेत्र के कडरू मोड़ स्थित अपनी शराब दुकान में बैठे हुए थे. एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि सुजीत ने गोली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 7:38 AM
रांची. चुटिया के तीन छात्रों के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार सुजीत उपाध्याय और ब्रजेश सिंह ने अनूप चावला को 29 जून, 2015 को गोली मारी थी. घटना के समय अनूप चावला चुटिया थाना क्षेत्र के कडरू मोड़ स्थित अपनी शराब दुकान में बैठे हुए थे. एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि सुजीत ने गोली चलाने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

उसने चंदन सोनार गिरोह के राकेश सिंह के कहने पर घटना को अंजाम दिया था. हालांकि, घटना के पीछे प्रत्यक्ष रूप से चंदन का हाथ है या नहीं. इसके बारे में सुजीत को जानकारी नहीं है. यह पूछे जाने पर अनूप चावला को गोली क्यों मारी गयी थी.

इस पर सुजीत ने शराब दुकान के विवाद में गोली चलाने की बात बतायी है. फिलहाल, इस मामले में ज्यादा पूछताछ नहीं हो सकी है. रिमांड के दौरान ज्यादा जानकारी मिल सकती है. उल्लेखनीय है कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों की पहचान नहीं होने के कारण अज्ञात के खिलाफ चुटिया थाना में केस दर्ज किया गया था. बाद में केस को सीआइडी को ट्रांसफर कर दिया गया था. जांच में सीआइडी को फायरिंग करने वाले सुजीत उपाध्याय और ब्रजेश सिंह के नाम और पते के बारे जानकारी मिली. इसके बाद भी सीआइडी दोनों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी. अब उम्मीद जताई जा रही है कि सीआइडी दोनों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर सकती है.

Next Article

Exit mobile version