डीएवी कपिलदेव की छात्रा ने की आत्महत्या, 11वीं में कम नंबर आने से थी परेशान

रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप रहनेवाली डीएवी कपिलदेव स्कूल की छात्रा अर्पणा गोराई ने आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार रात की है. घटना के बाद परिजन उसके बचे होने की आस में उसे लेकर एक अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने आरंभिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 10, 2017 7:37 AM
रांची : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप रहनेवाली डीएवी कपिलदेव स्कूल की छात्रा अर्पणा गोराई ने आत्महत्या कर ली. घटना शनिवार रात की है. घटना के बाद परिजन उसके बचे होने की आस में उसे लेकर एक अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने आरंभिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को रिम्स भेज दिया. रविवार की शाम तक घटना को लेकर किसी ने अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी थी.
पुलिस के अनुसार छात्रा के परिजनों ने सिर्फ इतना बताया है कि वह पढ़ाई की वजह से तनाव में रहती थी. इसलिए यह संभव है कि इसी तनाव में उसने आत्महत्या कर ली होगी. छात्रा के जीजा रोहित गोराई ने बताया कि अर्पणा का रिजल्ट 11 वीं में खराब हो गया था. उसे कम नंबर मिला था. इसे लेकर वह हमेशा परेशान रहती थी. वह हमेशा अकेले रह कर पढ़ाई के बारे में सोचती रहती थी. शनिवार की रात अंतिम बार उससे फोन पर बात हुई थी.
मैं अपनी पत्नी के साथ उसे डिनर कराने और घुमाने ले जाने वाला था. जब मैं अपनी पत्नी के साथ घर पहुंचा, तब अर्पणा गोराई के कमरे का दरवाजा बंद मिला. चिल्लाने के बाद अंदर से किसी की आवाज नहीं आने पर अनहोनी की आशंका हुई. दरवाजा धकेलने पर खुल गया. तब मैंने देखा कि अर्पणा गोराई अपने कमरे में फंदे से लटकी हुई है.

Next Article

Exit mobile version