सड़क हादसे में महिला समेत चार लोग घायल

महुआ : महुआ थाना क्षेत्र के दशरथ चौक पर हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिये निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार दशरथ चौक के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 7:53 AM

महुआ : महुआ थाना क्षेत्र के दशरथ चौक पर हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिये निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार दशरथ चौक के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने दो बाइकों में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार एक महिला समेत चार लोग जख्मी हो गये. बताया जाता है कि मंगलवार को शंकरपुर गांव निवासी रामजी साह का पुत्र रवि कुमार एवं दिलीप साह के पुत्र घर से बाजार जा रहे थे.
देसरी मार्ग के पत्रकार चौक के समीप पीछे से एक बाइक सवार ओवरटेक कर आगे निकलने का प्रयास कर रहा था कि तभी दशरथ चौक के समीप बाजार की ओर से तेज रफ्तार में आ रही बोलेरो के चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया और दोनों बाइकों में टक्कर मार दी.
इस घटना में चक्काजिनिजाम के मो परवेज व सकीना खातून तथा शंकरपुर के रवि तथा उसका साथी घायल हो गया. घटना के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए आसमा हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इलाज कर रहे डॉ शमीम अंसारी ने महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया.

Next Article

Exit mobile version