वैशाली में मॉब लिंचिंग का शिकार हुई विक्षिप्त युवती, पिटाई करने में महिलाएं भी शामिल

देसरी / वैशाली : जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के शाहपुर तोई में गुरुवार की अहले सुबह एक विक्षिप्त युवती मॉब लिंचिंग का शिकार हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गयी है. जानकारी अनुसार, पहाड़पुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 10:03 AM

देसरी / वैशाली : जिले के सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के शाहपुर तोई में गुरुवार की अहले सुबह एक विक्षिप्त युवती मॉब लिंचिंग का शिकार हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गयी है.

जानकारी अनुसार, पहाड़पुर तोई निवासी मो अजीम के घर में गुरुवार की अहले सुबह एक विक्षिप्त युवती प्रवेश कर गयी. इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि उसके घर में बच्चा चोरी करने की नीयत से एक युवती घुस गयी है. आरोप है कि इसके बाद युवती की स्थिति देखे बिना सभी लोग आक्रोशित हो गये. युवती की लोगों ने मिलकर पिटाई शुरू कर दी. इससे उसकी मौत हो गयी. पिटाई करने में महिलाएं भी शामिल हैं. विक्षिप्त युवती के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वह कई दिनों से सहदेई, मंगल हाट, सराय धनेश क्षेत्र में घूम रही थी. इसी दौरान वह अजीम के घर में प्रवेश कर गयी. इससे वह भीड़ का शिकार हो गयी और भीड़ की पिटाई से उसकी मौत हो गयी.

मामले की सूचना मिलते ही सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष एजाज अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया. पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल हाजीपुर भेज कर घटना में शामिल लोगों की पहचान करने में पुलिस लगी हुई है.

Next Article

Exit mobile version