चंद्रशेखर बने सोनपुर मंडल के नये वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक

हाजीपुर : भारतीय रेल यातायात सेवा के 2010 बैच के अधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद ने सोनपुर के नए वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक के रूप में कार्यभार ग्रहण कर लिया. इनका स्थानांतरण अखिलेश कुमार पांडे की जगह हुआ है, जिन्हें स्थानांतरण पर पूर्व मध्य रेल के धनबाद मंडल में पदस्थापित किया गया है. दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 6:03 AM

हाजीपुर : भारतीय रेल यातायात सेवा के 2010 बैच के अधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद ने सोनपुर के नए वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक के रूप में कार्यभार ग्रहण कर लिया.

इनका स्थानांतरण अखिलेश कुमार पांडे की जगह हुआ है, जिन्हें स्थानांतरण पर पूर्व मध्य रेल के धनबाद मंडल में पदस्थापित किया गया है. दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक करने वाले श्री प्रसाद ने पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल में मंडल वाणिज्य प्रबंधक पूर्व मध्य रेल के मुगलसराय मंडल में मंडल वाणिज्य प्रबंधक एवं रेल के अन्य महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है.
इन्होंने आईआईएम लखनऊ से प्रबंधन संबंधी प्रशिक्षण लिया है. हाई स्पीड रेलवे के तकनीकी की ट्रेनिंग के लिए श्री प्रसाद जापान भी गये हैं और वहां की रेलवे प्रणाली का संश्लिष्ट अध्ययन किया है.चंद्रशेखर प्रसाद खेलकूद ,कला -संस्कृति से जुड़ी गतिविधियों में अच्छी रुचि रखते हैं.

Next Article

Exit mobile version