वैशाली : मुठभेड़ में दो नक्सली जख्मी एक धराया, दूसरा फरार

महनार थाने की सरमस्तपुर पंचायत के पानापुर मक्कनपुर की घटना महनार/जंदाहा (वैशाली) : महनार थाने की सरमस्तपुर पंचायत के पानापुर मक्कनपुर स्थित आरएसआर कॉलेज के पास पुलिस व एसएसबी जवानों का नक्सलियों से आमना-सामना हो गया. पुलिस की गोली से दो नक्सली जख्मी हो गये. इनमें एक नक्सली मो एजाज को पुलिस ने एक कट्टा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 7:09 AM

महनार थाने की सरमस्तपुर पंचायत के पानापुर मक्कनपुर की घटना

महनार/जंदाहा (वैशाली) : महनार थाने की सरमस्तपुर पंचायत के पानापुर मक्कनपुर स्थित आरएसआर कॉलेज के पास पुलिस व एसएसबी जवानों का नक्सलियों से आमना-सामना हो गया. पुलिस की गोली से दो नक्सली जख्मी हो गये. इनमें एक नक्सली मो एजाज को पुलिस ने एक कट्टा व छह कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा जख्मी नक्सली विजय उर्फ राजा सहनी मौके से भाग गया. गिरफ्तार जख्मी नक्सली को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस व एसएसबी जवान इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, महनार व जंदाहा में नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर एएसपी अभियान के नेतृत्व में पुलिस व एसएसबी के जवान सादे लिबास में नक्सलियों की तलाश में जुटे हुए थे. सोमवार की सुबह पुलिस की नजर बाइक सवार एजाज व राजा पर पड़ी. जैसे ही पुलिस की गाड़ी ने उनकी बाइक को आगे व पीछे से सड़क पर घेरा, तो दोनों बाइक से कूदकर भागने लगे. बताया जाता है कि नक्सलियों ने भागने के दौरान पुलिस पर गोली भी चलायी. पकड़ा गया एजाज दिसंबर, 2018 में जंदाहा में व्यवसायी व जनवरी, 2019 में जंदाहा के दो किसानों की अगवा कर हत्या करने के मामले में भी शामिल था.

Next Article

Exit mobile version