आधार कार्ड बनवाने आयीं महिलाओं ने किया हंगामा

मांझा : प्रखंड कार्यालय परिसर में बुधवार को आधार कार्ड बनवाने व सुधार कराने के लिए पहुंचीं महिलाओं व पुरुषों ने कुव्यवस्था के खिलाफ हंगामा किया. इससे करीब एक घंटे तक कार्य बाधित रहा. सीओ शाहिद अख्तर लोगों को काफी समझाते रहे, लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं थे. उनका कहना था कि प्रतिदिन वे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 5:34 AM

मांझा : प्रखंड कार्यालय परिसर में बुधवार को आधार कार्ड बनवाने व सुधार कराने के लिए पहुंचीं महिलाओं व पुरुषों ने कुव्यवस्था के खिलाफ हंगामा किया. इससे करीब एक घंटे तक कार्य बाधित रहा. सीओ शाहिद अख्तर लोगों को काफी समझाते रहे, लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं थे.

उनका कहना था कि प्रतिदिन वे लोग आधार कार्ड बनवाने आ रहे हैं. लेकिन, कभी लिंक फेल हो जाता है तो कभी बेवजह काम बंद कर दिया जाता है. आज भी मशीन खराब हो जाने की बात कह काम नहीं किया जा रहा है. बाद में सीओ ने जैसे-तैसे समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया. वृद्धजन पेंशन के लिए आवेदन भरने में आधार कार्ड जरूरी है.
कई लोगों के पास आधार कार्ड नहीं तो कई लोगों के आधार कार्ड में त्रुटि है. ऐसे में आधार कार्ड बनवाने या त्रुटि सुधार के लिए रोज लोगों की भीड़ उमड़ रही है. प्रखंड मुख्यालय में एक मात्र आधार कार्ड सुधार केंद्र खोला गया है. यहां बुधवार को मशीन में गड़बड़ी के कारण काम रुक गया. इससे गुस्साये महिलाओं व पुरुषों ने हंगामा शुरू कर दिया. सीओ ने बताया कि लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो, इसको लेकर कर्मियों को निर्देश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version