छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिजनों को पीटा

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में महुआ थाना क्षेत्र के शेंभोपट्टी गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिजनों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया. इसकी सूचना थाना को देकर एक प्राथमिकी दर्ज करा आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 4:09 PM

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में महुआ थाना क्षेत्र के शेंभोपट्टी गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिजनों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया. इसकी सूचना थाना को देकर एक प्राथमिकी दर्ज करा आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार भगवानपुर प्रखंड के महुआ थाना क्षेत्र में आनेवाले शेंभोपट्टी गांव निवासी शिवधर सहनी के पुत्र गणेश सहनी ने एक लिखित आवेदन थाना को देकर लिखा है कि उसकी पुत्री के साथ गांव के लोगों द्वारा छेड़खानी करने की कोशिश की गयी. जब मुझे जानकारी मिली तो विरोध किया.

इस दौरान ग्रामीण सुन्दा पासवान के भांजा गुरमिया निवासी अरविंद पासवान, रामबाबू पासवान, हरेंद्र पासवान के साथ अन्य लोगों ने लाठी डंडे से मेरे साथ मारपीट कर मेरे भाई महेश सहनी, पुत्री पुतुल कुमारी पिता शिवधर सहनी को घायल कर दिया. श्री सहनी ने यह भी लिखा है कि इसके पूर्व भी उक्त लोगों द्वारा मारपीट की गयी थी. पुलिस आवेदन के आधार पर प्राथिमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं बताया गया है कि दूसरे पक्ष द्वारा भी एक लिखित आवेदन थाना को दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version