तेज प्रताप का फिर दिखा ”गंवई” अंदाज

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने अंदाज में दिखे हैं. दरअसल, शुक्रवार को तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र ‘महुआ’ पहुंचे थे़ इस दौरान तेज प्रताप यहां भी पूरे ‘गंवई’ अंदाज में दिखे. इसके साथ ही तेज प्रताप ने अपने विधानसभा क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2018 12:12 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर अपने अंदाज में दिखे हैं. दरअसल, शुक्रवार को तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र ‘महुआ’ पहुंचे थे़ इस दौरान तेज प्रताप यहां भी पूरे ‘गंवई’ अंदाज में दिखे. इसके साथ ही तेज प्रताप ने अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी. भूख लगी तो मधौल की दलित बस्‍ती में साग-रोटी खाई. मस्ती करने का मन किया तो महमदपुर गंगटी में जमकर ट्रैक्‍टर भी चलाया.

तेज प्रताप चेहराकलां प्रखंड के रामपुर डुमरी गांव पहुंचे और राजद कार्यकर्ता पवन कुमार के आवास पर कई लोगों से उनकी समस्याएं सुनीं. समस्याओं को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. वहीं, तेज प्रताप ने इस दौरान इलाके की समस्‍याओं के लिए सरकार को कोसा. उन्होंने कहा कि सरकार किसानों व गरीबों की समस्याओं की अनदेखी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version