वकील हत्याकांड का मुख्य आरोपित दिल्ली से हुआ फरार

हाजीपुर. व्यवहार न्यायालय के वकील राजीव कुमार शर्मा की हत्या का मुख्य आरोपी घटना के दिन भागकर दिल्ली चला गया था. वह दिल्ली में एक परिचित के यहां ठहरा हुआ था. इस दौरान वह राजनीतिक रसुक वाले कई लोगों से मिला और वकील हत्याकांड में सहायता करने की गुहार भी लगायी थी. इधर मुख्य आरोपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 9:45 AM
हाजीपुर. व्यवहार न्यायालय के वकील राजीव कुमार शर्मा की हत्या का मुख्य आरोपी घटना के दिन भागकर दिल्ली चला गया था. वह दिल्ली में एक परिचित के यहां ठहरा हुआ था. इस दौरान वह राजनीतिक रसुक वाले कई लोगों से मिला और वकील हत्याकांड में सहायता करने की गुहार भी लगायी थी.
इधर मुख्य आरोपी जय प्रकाश राय को धर दबोचने के लिए सदर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी. इसी क्रम में टीम को उसका मोबाइल लोकेशन मिला और एसपी के निर्देश पर वैशाली पुलिस की एक विशेष टीम दिल्ली रवाना हो गयी थी. हालांकि टीम के ठिकाने पर पहुंचने के महज छह घंटा पहले ही जेपी राय अपना ठिकाना बदल दिया और टीम के मंसुबे पर पानी फिर गया.हत्या मामले में मृतक के भाई राहुल शर्मा के बयान पर 11 नामजद और आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सदर पुलिस ने घटना के दिन ही तीन नामजद लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दो दिन बाद पुलिस ने एक अप्राथमिकी अभियुक्त राजा बाबू को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
हालांकि घटना के सात दिन बाद भी हत्याकांड के मुख्य आरोपी जेपी राय को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है.एसपी राकेश कुमार ने बताया वकील हत्याकांड में शामिल सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए गठित टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम दिल्ली भी भेजी गयी है.

Next Article

Exit mobile version