दुर्गापूजा को लेकर आरजेडी नेता ने फेसबुक पर किया विवादास्पद पोस्ट, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सुपौल : आरजडी नेता को फेसबुक पर दुर्गा पूजा को लेकर विवादित पोस्ट करना महंगा पड़ गया. फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद मरौना थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देर रात ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. जानकारी के मुताबिक, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2019 2:12 PM

सुपौल : आरजडी नेता को फेसबुक पर दुर्गा पूजा को लेकर विवादित पोस्ट करना महंगा पड़ गया. फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद मरौना थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देर रात ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित को मंगलवार को न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, दुर्गा पूजा को लेकर आरजेडी के प्रदेश महासचिव व जिला संयुक्त सचिव अभिषेक कुमार उर्फ बबलू यादव को फेसबुक पर विवादित पोस्ट डालना महंगा पड़ गया है. विवादित पोस्ट डालनेवाले आरजेडी नेता को मरौना थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देर रात ही गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरजेडी नेता ने फेसबुक पर सवाल पूछा था कि आखिर पूजा के लिए तवायफ के कोठे से मिट्टी क्यों लायी जाती है? इसके बाद पुलिस ने आरजेडी नेता को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, आरोपित का कहना है कि वैज्ञानिक कारणों को जानने के लिए लोगों से विचार लेने के लिए पोस्ट किया था. मगर उन्हें अपराधी के तरह गिरफ्तार कर लिया गया. इधर, मामले में सुपौल एसपी का कहना है कि आईटी एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गयी है. साथ ही पुलिस ने सोशल साइट्स के माध्यम से विवादास्पद पोस्ट करनेवाले लोगों को भी चेतावनी दी है.

Next Article

Exit mobile version