सुपौल : प्रेम प्रसंग में युवक की पीटकर हत्या

सुपौल : प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को घर बुला कर बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी और लाश को गायब कर दिया. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामला भपटियाही थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध के 30 किलोमीटर स्पर के पास की है, जहां भपटियाही पंचायत के वार्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 8:50 AM

सुपौल : प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को घर बुला कर बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी और लाश को गायब कर दिया. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

मामला भपटियाही थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध के 30 किलोमीटर स्पर के पास की है, जहां भपटियाही पंचायत के वार्ड नंबर पांच में सोमवार की देर रात एक 22 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर शव को कोसी नदी के कछार पर मिट्टी में गाड़ दिया गया था.

पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या करने की बात कही है. मृत युवक की पहचान किसनपुर थाना क्षेत्र के चांदपीपर पंचायत के कुलीपट्टी गांव के वार्ड नंबर एक निवासी दुलारचंद मंडल के पुत्र अनिल कुमार के रूप में की गयी है. मामले की जांच करने पहुंचे एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि अनिल कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग की गयी है.

लड़की ने प्रेमी को बुला कर परिजनों के सहयोग से हत्या को अंजाम दिया है. एसडीपीओ ने बताया कि मृतक अनिल के मोबाइल को खंगालने पर पता चला कि लड़की द्वारा मृतक अनिल के मोबाइल पर 15 व 17 फरवरी को मैसेज भेज कर अपने घर बुलाया था.

Next Article

Exit mobile version