Bihar : सीवान में जेलर ने दी सहायक जेलर को जान से मारने की धमकी

सीवान : मंडल कारा सीवान के सहायक जेल अधीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने अपने ही वरीय अधिकारी जेल अधीक्षक विद्यु कुमार पर जान से मारने और धमकी देने का आरोप लगाया है. सहायक जेल अधीक्षक ने साजिश रचने के साथ जेल अधीक्षक द्वारा जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. मामला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2016 4:57 PM

सीवान : मंडल कारा सीवान के सहायक जेल अधीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने अपने ही वरीय अधिकारी जेल अधीक्षक विद्यु कुमार पर जान से मारने और धमकी देने का आरोप लगाया है. सहायक जेल अधीक्षक ने साजिश रचने के साथ जेल अधीक्षक द्वारा जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. सहायक जेल अधीक्षक ने मुफस्सिल थाने में इसकीलिखित शिकायत भी की थी. जिसे एसपी सौरभ कुमार साह ने जांच और कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी महेंद्र कुमार के पास भेज दिया है.

छुट्टी नहीं मिलने का है विवाद-जेल अधीक्षक

आरोप के संबंध में जेल अधीक्षक विद्यु कुमार ने बताया कि सहायक जेल अधीक्षक हाल में हीं छुटी से वापस आये थे. उन्होंने पुन: छुटी के लिए आवेदन दिया तो मैने हाई कोर्ट के निरीक्षी जज के आगमन के कारण छुटी देने में असमर्थता जतायी. वहींअपनेअधीनकाम करने वालेकर्मचारियों के साथ किसी भी बात पर लड़ना और अपने कर्तव्य का पालन अच्छे से नहीं करना उनके आदतों में शुमार है. जब उन पर कार्य के लिए दबाव बनाया जाता है तो इन्हीं सब कारणों से उन्होंने आवेदन दिया है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई

एसपी सौरभ कुमार साह ने बताय कि जेल के दो अधिकारियों का आपसी मामला था. जिस कारण वरीय अधिकारी के नेतृत्व में टीम से जांच कराने की अनुशंसा के साथ डीएम को भेज दिया गया है. इस मामले में पूछे जाने पर जिलाधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि यह गंभीर मामला है. एसपी की अनुशंसा पर वरीय अधिकारी से जांच करा कर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version