गड्ढे में डूबने से बालक की मौत

हुसैनगंज : थाना क्षेत्र के सुरापुर गांव में बुधवार की सुबह एक आठ वर्षीय बालक अनमोल कुमार की मौत गड्ढे में डूबने से हो गयी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि सुबह शौच करने के लिए वह गया था. हाथ-पैर की साफ-सफाई करने के लिए गड्ढे के किनारे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2019 8:44 AM

हुसैनगंज : थाना क्षेत्र के सुरापुर गांव में बुधवार की सुबह एक आठ वर्षीय बालक अनमोल कुमार की मौत गड्ढे में डूबने से हो गयी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि सुबह शौच करने के लिए वह गया था. हाथ-पैर की साफ-सफाई करने के लिए गड्ढे के किनारे पहुंचा था. इसी क्रम में उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया. वहां बचाने वाला कोई नहीं था. इधर काफी देर के बाद जब वह घर पर नहीं लौटा, तो परिजनों की चिंता बढ़ गयी.

जब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो ग्रामीणों ने बताया कि वह गड्ढे की ओर गया था. गड्ढे के करीब जब परिजन पहुंचे तो उसका शव पानी में तैर रहा था. परिवार वालों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है. मृतक तीन भाइयों और दो बहनों के बीच तीसरे नंबर पर था. मृतक के पिता राजेश गिरि ट्रैक्टर चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं. इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

Next Article

Exit mobile version