सीवान में तैनात महिला पुलिसकर्मी स्नेहा की मौत की जांच अब सीआईडी करेगी : डीजीपी

मुंगेर : सीवान जिला पुलिस बल में तैनात महिला पुलिसकर्मी स्नेहा मौत कांड की जांच सीआईडी (अपराध अनुसंधान विभाग) द्वारा की जायेगी. अब इस मामले में सीवान पुलिस किसी प्रकार की कोई जांच नहीं करेगी. ये बातें राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को पटना में राज्य के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2019 8:32 PM

मुंगेर : सीवान जिला पुलिस बल में तैनात महिला पुलिसकर्मी स्नेहा मौत कांड की जांच सीआईडी (अपराध अनुसंधान विभाग) द्वारा की जायेगी. अब इस मामले में सीवान पुलिस किसी प्रकार की कोई जांच नहीं करेगी. ये बातें राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को पटना में राज्य के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार की पहल पर स्नेहा के परिजनों से मिलने के बाद कहीं.

पुलिस महानिदेशक ने स्नेहा के पिता विवेकानंद मंडल से बात की. मौके पर उसके भाई तथा क्षेत्र के प्रबुद्ध पूर्व मुखिया रविंद्र मंडल, श्रवण कुमार, राकेश कुमार एवं उमेश मंडल भी मौजूद थे. स्नेहा के पिता ने पुलिस महानिदेशक के समक्ष पूरे घटना क्रम की जानकारी रखी. वे सीवान जिला पुलिस पर अपनी पुत्री की हत्या का आरोप लगा रहे थे. पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने गंभीरता से उनकी बातों को सुना और फिर उन्होंने अपने मोबाइल से स्नेहा कांड के संदर्भ में उपलब्ध जानकारी परिजनों को दिखाया. डीजीपी ने कहा कि यह मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का है. इसके बावजूद यदि परिजन मामले की जांच की मांग कर रहे, तो वे आज ही मामले को अपराध अनुसंधान विभाग सीआईडी को सौंप रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version