पति ने नवविवाहिता पत्नी को दूसरी शादी कर व्हाट्सएप पर भेजी फोटो, फिर…

सीवान:बिहार के सीवान में दरौली थाने के गंगपलिया गांव में एक नवविवाहिता ने पति द्वारा दूसरी शादी किए जाने पर गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. मृतका का नाम पिंकी देवी है जो दरौली थाने के गंग पलिया निवासी चंद्रमा गोंड की पुत्री थी. घटना के संबंध में अमृत नवविवाहिता के पिता ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2019 8:57 PM

सीवान:बिहार के सीवान में दरौली थाने के गंगपलिया गांव में एक नवविवाहिता ने पति द्वारा दूसरी शादी किए जाने पर गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. मृतका का नाम पिंकी देवी है जो दरौली थाने के गंग पलिया निवासी चंद्रमा गोंड की पुत्री थी. घटना के संबंध में अमृत नवविवाहिता के पिता ने बताया कि 2017 में उसने अपनी पुत्री की शादी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के राउत पार निवासी कृष्णा गौर से किया था. उसने बताया कि उसका दामाद बीएसएफ में जवान है.

शादी के बाद करीब 2 माह तक पिंकी अपने ससुराल में रही. लेकिन, उसके बाद से दहेज में चार पहिया वाहन के लिए ससुराल वाले पिंकी को प्रताड़ित कर उसके मायके भेज दिया. पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका दामाद दूसरी शादी रचा कर फोटो पिंकी के व्हाट्सएप पर भेजा.

पिता ने बताया कि फोटो आने के बाद उसकी पुत्री काफी तनाव में रहने लगी. आज मंगलवार की सुबह भाई के सभी लोग जब खेत में काम करने निकल गये तब पिंकी ने गले में दुपट्टा डालकर आत्महत्या कर लिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें… अपनी प्रेमिका के ही जाल में फंस कर प्रेमी को गंवानी पड़ी जान, पढ़ें… पूरा मामला

Next Article

Exit mobile version