अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, दो दिनों में मिले दो शव

सीवान : सीवान जिला के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दिघवालिया पंचायत के सैचानि व कटवार के मध्य नहर के एक अज्ञात शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. सोमवार को नहर में किसी 25 वर्षीय युवक का शव तैरता हुआ किसी ग्रामीण को दिखाई दिया. जिसकी सूचना बड़ी तेजी से पूरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 3:05 PM

सीवान : सीवान जिला के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दिघवालिया पंचायत के सैचानि व कटवार के मध्य नहर के एक अज्ञात शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. सोमवार को नहर में किसी 25 वर्षीय युवक का शव तैरता हुआ किसी ग्रामीण को दिखाई दिया. जिसकी सूचना बड़ी तेजी से पूरे क्षेत्र में फैल गयी. इतने में किसी ने स्थानीय प्रशासन को है सूचित किया जिस पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार के निर्देश पर धनेजर यादव व नंद गोपाल यादव ने अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे स्थिति का जायजा लिया. शव की शिनाख्त नहीं होने के पर पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लिखे जाने तक अज्ञात शव की पहचान नहीं हो सकी थी.

2 दिनों में दो शव मिलना क्षेत्र में चर्चा का विषय
रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों में लगातार दो दिनों के भीतर दो शव मिलने की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है. मालूम हो कि रविवार को थाना क्षेत्र के बाजार में एक किशोरी का शव उसके घर से बरामद हुआ. जबकि, सोमवार को रामपुर थाना क्षेत्र के जिला पंचायत में कटवार गांव के समीप नहर में एक अज्ञात शव बरामद हुआ. लगातार दो दिनों में 2 शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है और लोगों दहशत में है.

Next Article

Exit mobile version