सीवान : पारिवारिक विवाद में युवक ने मुंह में पटाखा फोड़ कर दे दी जान

सीवान : जामो थाने के अलमापुर बगही टोला निवासी एक युवक ने मुंह में पटाखा फोड़कर जान दे दी. घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.बताया जाता है मंगलवार की देर शाम अलमापुर बगही टोला निवासी हाजी मियां का पुत्र अख्तर अली की किसी बात को ले परिजनों से कहा-सुनी हुई. वह परिजनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2018 7:38 AM

सीवान : जामो थाने के अलमापुर बगही टोला निवासी एक युवक ने मुंह में पटाखा फोड़कर जान दे दी. घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.बताया जाता है मंगलवार की देर शाम अलमापुर बगही टोला निवासी हाजी मियां का पुत्र अख्तर अली की किसी बात को ले परिजनों से कहा-सुनी हुई. वह परिजनों से झगड़ा कर कहीं चला गया. थोड़ी देर बाद आया तो उसके हाथ में पटाखा था.

इससे पहले कि परिजन कुछ समझ पाते उसने पटाखा मुंह में रखकर माचिस से उसे जला दिया. पटाखे में आग लगते ही धड़ाम की आवाज के साथ ही उसका चेहरा लहूलुहान हो गया और जमीन पर गिर पड़ा. परिजन उसे इलाज के लिए ले जा रहे थे कि अख्तर ने दम तोड़ दिया.

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अभी तक इस घटना में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जामो थानाध्यक्ष नौशाद आलम ने बताया कि गश्त को निकली पुलिस बल को भेजा गया है. जांच के बाद भी कुछ कहा जा सकता है. सूचना मिली थी कि एक युवक ने मुंह में पटाखा फोड़ लिया. जिससे उसकी मौत हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version