अपहरण कर युवक की हत्या का प्रयास

दरौंदा : स्थानीय थाने के बगौरा निवासी एक युवक की हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है. युवक की सूझबूझ के चलते वह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच निकला और उसकी जान बच सकी. इसमें ग्रामीणों की भूमिका भी सराहनीय रही है. युवक ने तीन लोगों को नामजद किया है. पुलिस आरोपितों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 6:04 AM

दरौंदा : स्थानीय थाने के बगौरा निवासी एक युवक की हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है. युवक की सूझबूझ के चलते वह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच निकला और उसकी जान बच सकी. इसमें ग्रामीणों की भूमिका भी सराहनीय रही है. युवक ने तीन लोगों को नामजद किया है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मालूम हो कि थाना क्षेत्र के बगौरा गांव में पुरानी दुश्मनी को लेकर एक युवक का अपहरण कर हत्या के प्रयास की घटना सामने आया है.

युवक बगौरा निवासी रामबदन प्रसाद का पुत्र पवन कुमार पटेल है. ग्रामीणों की सहायता से युवक की जान बची. पवन कुमार पटेल ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम बगौरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में प्रद्युम्न मिश्र के घर के समीप दवन छपरा निवासी अवधेश सिंह का पुत्र अभिषेक सिंह उर्फ तूफानी सिंह एवं मदारीचक-अमहरुआ निवासी प्रेमनाथ सिंह का पुत्र गोविंदा सिंह ने पिस्टल व चाकू का भय दिखाकर जबरन बाइक पर बैठा लिया.

इसके पीछे कारण 29 सितंबर को बगौरा हाईस्कूल के समीप हुई मारपीट बताया गया है. आवेदन में कहा गया है कि मारपीट की घटना के बाद से ही तूफानी सिंह व गोविंदा सिंह जान से मारने की धमकी दे रहे थे. मैं उनके डर से भाग रहा था. मंगलवार की शाम पिस्टल के बल पर अपहरण कर कोडर, डोहर, जमनपुरा, रामगढ़ होते हुए सिसवन ग्यासपुर ले गये. वहां से पंचमवा गांव के बांध के समीप ले जाकर पिस्टल के बट से मारपीट कर घायल कर दिया. तूफानी सिंह और गोविंदा सिंह बोले कि तुम्हारी हत्या कर सरयू नदी में फेंक देंगे. वहां से आगे बढ़े ही थे कि कुछ ग्रामीणों को देखकर मैं मोटरसाइकिल से कूद गया. ग्रामीण मेरी आवाज सुनकर दौड़े. ग्रामीणों को आते देख दोनों मोटरसाइकिल लेकर भाग गये. ग्रामीणों ने मेरी जान बचाकर सिसवन पुलिस के सुपुर्द कर दिया जहां से दरौंदा थाने की पुलिस लेकर आयी. प्रभारी थानाध्यक्ष दरौंदा संजीत कुमार ने कहा कि अपहरण व हत्या के प्रयास की घटना सही है. आवेदन में तूफानी सिंह, गोविंदा सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि नामजद दोनों आरोपितों की शीघ्र ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

Next Article

Exit mobile version