BIHAR : विदेशों में परचम लहरा चुकी हैं पटना की रिमी

जिंदगी में मुकाम हासिल करने के लिए जज्बे की जरूरत होती है और यह जज्बा अब सिर्फ बेटाें में नहीं, बल्कि बेटियों में भी देखने को मिलता है. कुछ ऐसी ही जुझारू बेटी पटना सिटी की रिमी शर्मा हैं.जो अपने टैलेंट के बल पर न सिर्फ अपने शहर, राज्य और देश में नाम कमाया है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 1:05 PM
जिंदगी में मुकाम हासिल करने के लिए जज्बे की जरूरत होती है और यह जज्बा अब सिर्फ बेटाें में नहीं, बल्कि बेटियों में भी देखने को मिलता है. कुछ ऐसी ही जुझारू बेटी पटना सिटी की रिमी शर्मा हैं.जो अपने टैलेंट के बल पर न सिर्फ अपने शहर, राज्य और देश में नाम कमाया है, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर खेलकर फर्स्ट प्राइज का खिताब जीत अपने माता-पिता के साथ देश का भी नाम रोशन किया है.
रिमी के पिता राज कुमार हैं, जो पोस्टल डिपार्टमेंट में जॉब करते हैं. बचपन से ये रेसलिंग और स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में दिलचस्पी दिखाते आयी है. स्टेट लेवल के अलावा 2016 में बैंकॉक में इंटरनेशनल चैंपियनशिप स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में सेकेंड प्राइज हासिल कर चुकी है. 2017 में श्रीलंका में इंटरनेशनल चैंपियनशिप स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में फर्स्ट प्राइज मिला. उन्होंने बताया कि दिल से जो चीज चाहती हूं, वह जरूर मिलता है. इसके लिए खुद को मजबूत करने की जरूरत है, ताकि अपनी मंजिल तक पहुंच सके. वह ग्रेजुएशन करने के बाद स्पोर्ट्स में भी अपना कैरियर बनाना चाहती हैं.

Next Article

Exit mobile version