दारोगा संजय आत्महत्या मामला : शव छोड़ कर भागने के आरोप में जमादार व दारोगा निलंबित

सीवान : मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर करियात ओपी में तैनात दारोगा संजय कुमार गोंड के शव को दरवाजे रख कर भाग जानेवाले सिविल जमादार पर को एसएसपी ने निलंबित कर दिया. वहीं, लापरवाहीपूर्वक अपनी सर्विस रिवॉल्वर रखने वाले पानापुर करियात ओपी के दारोगा को भी निलंबित कर दिया है. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के पानापुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 7:01 AM
सीवान : मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर करियात ओपी में तैनात दारोगा संजय कुमार गोंड के शव को दरवाजे रख कर भाग जानेवाले सिविल जमादार पर को एसएसपी ने निलंबित कर दिया. वहीं, लापरवाहीपूर्वक अपनी सर्विस रिवॉल्वर रखने वाले पानापुर करियात ओपी के दारोगा को भी निलंबित कर दिया है. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के पानापुर करियात ओपी में तैनात दरौली के मुड़ा कर्मवार गांव निवासी दारोगा संजय कुमार गोंड ने रविवार को कनपटी में गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी.
दो दिनों का वेतन देंगे मुजफ्फरपुर के पुलिसकर्मी : दारोगा संजय के परिजनों को मुजफ्फरपुर पुलिस के एसएसपी से लेकर नीचे तक के कर्मी अपने दो दिनों का वेतन सहायता राशि के रूप में देंगे. इसकी घोषणा मुजफ्फरपुर एसपी विवेक कुमार ने की. उन्होंने बताया कि यह राशि करीब 13 लाख के करीब होगी. आमतौर पर एक दिन का वेतन देने की परंपरा रही है. पर एसएसपी विवेक कुमार की पहल पर यह राशि बढ़ा कर दी जा रही है. यह जल्द परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version