दिल्ली ले जाकर शिक्षक ने युवती से किया दुष्कर्म

रून्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र की एक युवती को जबरन दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म की प्राथमिकी युवती के बयान पर शुक्रवार को थाना में दर्ज की गयी है. 28 सितंबर को पड़ोस की एक लड़की उसे जरूरी काम से साथ चलने की बात कर कर अपने साथ ले गयी. अपनी मां को यह बात बताकर वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 12:45 AM

रून्नीसैदपुर : थाना क्षेत्र की एक युवती को जबरन दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म की प्राथमिकी युवती के बयान पर शुक्रवार को थाना में दर्ज की गयी है. 28 सितंबर को पड़ोस की एक लड़की उसे जरूरी काम से साथ चलने की बात कर कर अपने साथ ले गयी. अपनी मां को यह बात बताकर वह अपने सहेली के साथ चली जो उसे लेकर रून्नीसैदपुर पहुंची.

वहां एक निजी शिक्षक गोपाल कुमार एवं पंकज कुमार पहले से उपस्थित थे. उसकी सहेली ने उसे उस दोनों के हवाले यह कह कर छोड़ा कि तुम यहीं रहो, मैं कुछ देर में आती हूं. उसके बाद गोपाल कुमार उसे जबरन जान मारने की धमकी देकर बस से दिल्ली ले गया, जहां एक कमरे में उसके साथ रहने लगे तथा जबरन व जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ अनैतिक संबंध स्थापित किया.

इसका कई फोटो भी उसने अपने मोबाइल से खींच लिया. कुछ दिनों के बाद शिक्षक उसे यह धमकी देते हुये कि कोई पूछे तो बोले कि मास्टर साहब के साथ स्वयं घूमने गयी थी, उसे लेकर वापस गांव लौट गया. जान मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है.

गांव के लोग पंचायती से इस बात का निपटारा करने की बात कहते रहे और मुकदमा नहीं करने की सलाह भी दी, लेकिन जब पंचायत नहीं हुआ एवं सिर्फ पंचायत की तिथि ही निर्धारित होती रहे उसके बाद लड़की न्याय के लिए थाने पहुंची. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version