बेला में सीएसपी संचालक से Rs 2.61 लाख की लूट

बेला (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के मनपौर व गोरहारी गांव के बीच पुलिया के समीप एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने एसबीआइ सीएसपी संचालक से 2.61 लाख रुपये लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए अपराधी मौके से फरार हो गये. सूचना मिलने पर पुलिस जांच-पड़ताल करते हुए संभावित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2019 2:48 AM

बेला (सीतामढ़ी) : थाना क्षेत्र के मनपौर व गोरहारी गांव के बीच पुलिया के समीप एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने एसबीआइ सीएसपी संचालक से 2.61 लाख रुपये लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद हथियार लहराते हुए अपराधी मौके से फरार हो गये. सूचना मिलने पर पुलिस जांच-पड़ताल करते हुए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है एसबीआइ ग्राहक सेवा केंद्र, गोरहारी के संचालक रामजी प्रसाद बुधवार की शाम करीब पांच बजे एसबीआइ, परिहार शाखा से 2.61 लाख रुपये की निकासी कर बाइक से गोरहारी लौट रहे थे. रुपये उन्होंने बाइक की डिक्की में रखे थे. इसी दौरान पुलिया के सीमप एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर उन्हें रोक लिया. उसके बाद जबरन डिक्की खुलवाने के बाद रुपये लूट कर फरार हो गये. घटना की जानकारी रामजी प्रसाद ने परिजनों व एसबीआइ परिहार शाखा प्रबंधक समेत स्थानीय पुलिस को दी. संचालक ने स्थानीय पुलिस को आवेदन देकर घटना की शिकायत की है.

Next Article

Exit mobile version