सीतामढ़ी : कड़ी सुरक्षा के बीच सीतामढ़ी लाया गया सरोज राय

सीतामढ़ी : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार को शातिर सरोज राय को सीतामढ़ी लाया गया. इससे पूर्व पूर्णिया में पटना एसटीएफ के हत्थे चढ़े सरोज को मिहंदवारा थाना पुलिस के हवाले किया गया.उसके विरुद्ध मिहंदवारा थाने के कुंडल गांव के पास आरएस कंस्ट्रक्शन कंपनी क मुंशी विनोद राय की हत्या का आरोप है. एसटीएफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 10:37 AM

सीतामढ़ी : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार को शातिर सरोज राय को सीतामढ़ी लाया गया. इससे पूर्व पूर्णिया में पटना एसटीएफ के हत्थे चढ़े सरोज को मिहंदवारा थाना पुलिस के हवाले किया गया.उसके विरुद्ध मिहंदवारा थाने के कुंडल गांव के पास आरएस कंस्ट्रक्शन कंपनी क मुंशी विनोद राय की हत्या का आरोप है. एसटीएफ की स्पेशल टीम ने दिन भर उससे पूछताछ की.

मुख्यालय डीएसपी पीएनसाहू ने प्रेस कॉन्फेंस कर बताया कि गिरफ्तार सरोज राय जिले के मिहंदवारा थाना क्षेत्र के बतरौली गांव निवासी बालेश्वर राय का पुत्र है. गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार के निर्देश पर बेलसंडस्पेक्टर संजीव कुमार गुप्ता के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम ने पटना एसटीएफ के सहयोग से पूर्णिया बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया था. जिला पुलिस ने हाल ही में उसके गिरोह के ठिकाने से एके- 56के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में गिरफ्तार दिलशाद ने कहा था कि गिरोह के पास एके-47 जैसे अत्याधुनिक हथियार भी है, जिसे गिरोह ने मणिपुर के इंफाल से खरीदा है. मिहंदवाराथाने की पुलिस मुंशी हत्याकांड में उसे रिमांड पर लेने की तैयारी की है. स्पेशल टीम में मिहंदवारा थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा और एसटीएफ टीम शामिल था.

Next Article

Exit mobile version