सीतामढ़ी : दूसरे धर्म के लड़के से शादी करने पर लड़की को उठा ले गये परिजन, लड़के को मारपीट कर किया जख्मी

सीतामढ़ी : दूसरे धर्म की लड़की से शादी कर कर बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर गांव निवासी जलेंद्र आफत मोल लिया है. बीते 17 अगस्त को लड़की के परिजन ने पुनौरा ओपी क्षेत्र के बिहारपुर चौक के पास जलेंद्र को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी करने के बाद पत्नी नाजनीन खातून को उठाकर ले गये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 2:49 PM

सीतामढ़ी : दूसरे धर्म की लड़की से शादी कर कर बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर गांव निवासी जलेंद्र आफत मोल लिया है. बीते 17 अगस्त को लड़की के परिजन ने पुनौरा ओपी क्षेत्र के बिहारपुर चौक के पास जलेंद्र को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी करने के बाद पत्नी नाजनीन खातून को उठाकर ले गये. इसको लेकर जलेंद्र ने पुनौरा ओपी प्रभारी को आवेदन देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगायी है.

जलेंद्र ने बताया है कि छह माह पूर्व ही उसने नाजनीन खातून के साथ अंतरजातीय विवाह कर सीतामढ़ी शहर में किराये के मकान में रहने लगा. नाजनीन के पिता को यह शादी स्वीकार नहीं है, लिहाजा बेलसंड थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी. बाद में पुलिस ने नाजनीन को बरामद कर कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां नाजनीन ने जलेंद्र के साथ स्वेच्छा से शादी करने की बात कही. इसके बाद दोनों पति पत्नी के तौर पर साथ रहने लगे.

उधर, नाजनीन ने बेलसंड थाना पुलिस को पूर्व में आवेदन देकर पिता समेत 10 को आरोपित कर जान की खतरे की आशंका जतायी थी. पुनौरा ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version