शेखपुरा : नशे में धुत दारोगा ने नर्सिंग होम के कंपाउंडर को पीटा, मचाया उत्पात, तोड़फोड़ भी की

शेखपुरा : जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच शुक्रवार को नशे में धुत दारोगा ने एक नर्सिंग होम में जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान वहां कार्यरत एक कंपाउंडर को बेरहमी से पीटा और नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की. संचालित नर्सिंग होम आईएमए के सचिव और सदर अस्पताल के वरीय चिकित्सक डॉ रामाश्रय का बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 4:32 PM

शेखपुरा : जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के बीच शुक्रवार को नशे में धुत दारोगा ने एक नर्सिंग होम में जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान वहां कार्यरत एक कंपाउंडर को बेरहमी से पीटा और नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की. संचालित नर्सिंग होम आईएमए के सचिव और सदर अस्पताल के वरीय चिकित्सक डॉ रामाश्रय का बताया जाता है. घटना में जख्मी कंपाउंडर प्रदीप कुमार अरियरी थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बताया जाता है.

घटना के संबंध में पीड़ित कंपाउंडर ने बताया कि शुक्रवार को करीब 11 बजे खुद को कुसुंभा थाने का दारोगा बताते हुए एक व्यक्ति पहुंचा और डॉक्टर को बुलाने की बात कहने लगा. कंपाउंडर ने पुर्जा बनाने के लिए नाम-पता पूछा. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया. कहासुनी के दौरान दारोगा नर्सिंग होम से वापस चला गया. लेकिन, कुछ देर बाद ही दो सुरक्षाकर्मी एवं अन्य लोगों के साथ नर्सिंग हाम पहुंचा और पुलिस के डंडे से कंपाउंडर की पिटाई शुरू कर दी.

घटना की जानकारी देते हुए वरीय चिकित्सक डॉ प्रसाद ने बताया कि विरोध कर रहा दारोगा नशे में धुत था. उसने नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. चिकित्सक ने बताया कि नशे में धुत दारोगा नर्सिंग होम के आवासीय क्षेत्र में भी उपद्रव मचाया. उन्होंने बताया कि पूरी घटना क्रम सीसीटीवी में कैद हो गयी है. इस घटना को उन्होंने गंभीरता से लेते हुए कहा कि एक पुलिस अधिकारी के द्वारा इस तरह सरेआम उपद्रव मचाने के मामले को आईएमए के समक्ष रखा जायेगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में चिकित्सक समुदाय कानून का भी सहारा लेगा.

घटना को लेकर शहर में जहां पुलिसिया रौब से आम कारोबारियों में दहशत का माहौल है. वहीं, लोगों में आक्रोश भी देखा जा रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी में कैद घटना को अंजाम दे रहे पुलिस अधिकारी हेमंत कुमार बताये जाते हैं. उक्त अधिकारी पूर्व में प्रभारी भी रह चुके हैं. फिलहाल उनका तबादला शेखपुरा से स्पेशल ब्रांच में किया जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version