बिहार : शराब की दो बोतल के साथ एफसीआई अधिकारी गिरफ्तार

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 82 पर मंगलवार को वाहनों की तलाशी के दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश में पदस्थापित एफसीआई के एक अधिकारी को शराब की दो बोतल के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक दया शंकर ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम संजीव कुमार है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 10:20 PM

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 82 पर मंगलवार को वाहनों की तलाशी के दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश में पदस्थापित एफसीआई के एक अधिकारी को शराब की दो बोतल के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक दया शंकर ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम संजीव कुमार है जो कि उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में एफसीआई में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं.

बिहार के नालंदा जिला के हिलसा थाना अंतर्गत खजुरा गांव निवासी संजीव अपने एक रिश्तेदार के घर एक शादी समारोह में शामिल होने आये थे. पुलिस ने एफसीआई अधिकारी की उस कार को भी जब्त कर लिया है जिससे शराब की बोतलें बरामद की गयी हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शेखपुरा जिले में 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर वाहनों की जांच तथा तलाशी का अभियान चलाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version