महाधरना को सफल बनाने को ले डीलरों की बैठक

शिवहर : प्रखंड क्षेत्र के जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद गुप्ता के आवास पर एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण मंगल सिंह ने किया. इस दौरान बैठक में पटना के गर्दनीबाग में आगामी 21 अगस्त को होने वाले महाधरना को सफल बनाने की तैयारियों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 2:42 AM

शिवहर : प्रखंड क्षेत्र के जन वितरण प्रणाली विक्रेता संघ के अध्यक्ष उमाशंकर प्रसाद गुप्ता के आवास पर एक आवश्यक बैठक आयोजित की गयी. जिसकी अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष कृष्ण मंगल सिंह ने किया. इस दौरान बैठक में पटना के गर्दनीबाग में आगामी 21 अगस्त को होने वाले महाधरना को सफल बनाने की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया.

बैठक जिलाध्यक्ष ने कहा कि डीलरों के साथ विभिन्न तरह की समस्याएं उत्पन्न हो रही है.संघ के जिलाध्यक्ष ने सभी सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि अपनी मांगों को लेकर जिला के सभी जन वितरण प्रणाली के सदस्य अधिक से अधिक संख्या में पटना के गर्दनीबाग में होने वाले महाधरना में शामिल होकर कार्यक्र म को सफल बनाये.मौके पर संघ के जिला सचिव चंदेश्वर सिंह,बासुदेव प्रसाद,उमाशंकर प्रसाद गुप्ता,प्रमोद राय,अंजनी कुमार,विनोद महतो,विद्यासागर प्रसाद,रंजय कुमार,राज मंगल सिंह,अजय कुमार पांडेय,पवन कुमार आर्य समेत कई मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version