मूर्ति विसर्जन के दौरान अश्लील गाना बजाने से रोकने पर मारपीट, आधा दर्जन घायल

बनियापुर : सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के जुलूस में अश्लील गाना बजाने से रोकने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. बनियापुर थाना क्षेत्र के धोबवल बाजार में सरस्वती पूजा के बाद निकले मूर्ति विसर्जन के जुलूस में बज रहे अश्लील गाने को बंद करने के लिए हुई कहासुनी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2020 1:57 PM

बनियापुर : सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के जुलूस में अश्लील गाना बजाने से रोकने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. बनियापुर थाना क्षेत्र के धोबवल बाजार में सरस्वती पूजा के बाद निकले मूर्ति विसर्जन के जुलूस में बज रहे अश्लील गाने को बंद करने के लिए हुई कहासुनी के बाद विवाद हो गया.

जानकारी के अनुसार, नशे की हालत में आधा दर्जन से अधिक युवक उत्पात मचाते हुए सड़क जाम कर दिये. आवाजाही में परेशानी को लेकर बाजार के लोगों ने विरोध किया तो नशे में धुत युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे. मारपीट की घटना में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बनियापुर में भर्ती कराया गया है. घटना रविवार की देर शाम की बतायी जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. समाचार प्रेषण तक प्राथमिकि दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी. स्थानीय लोगों की माने तो सभी युवक मूर्ति विसर्जन में शामिल होने गये थे, जो नशे में धुत थे.

Next Article

Exit mobile version