पहली पत्नी के रहते दूसरी से रचायी शादी, फिर 5 साल तक दोनों बीवियों को रखा धोखा में, जब हुआ खुलासा…

छपरा : बिहार के छपरा में पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव के एक युवक ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने के बाद दोनों के साथ अलग-अलग जगहों पर छुप-छुपाकर करीब पांच साल तक दांपत्य जीवन गुजारने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवक की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2018 5:27 PM

छपरा : बिहार के छपरा में पानापुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव के एक युवक ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने के बाद दोनों के साथ अलग-अलग जगहों पर छुप-छुपाकर करीब पांच साल तक दांपत्य जीवन गुजारने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवक की दूसरी पत्नी अपने भाई के साथ कोलकाता पहुंची. पति के पहले से ही शादीशुदा होने की जानकारी मिलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी.

बताया जाता है कि महम्मदपुर गांव का वह युवक कोलकाता में नौकरी करता था जहां 2012 में वह एक युवती से शादी कर दाम्पत्य जीवन जी रहा था. इस बात की जानकारी युवक के परिजनों को भी मालूम नही था. इस बीच युवक के परिजनों ने 2013 में उसकी शादी बसंतपुर थाने के लकड़ी नबीगंज की एक लड़की से करा दी. करीब पांच साल तक उक्त युवक दो बीवियों को धोखा देता रहा.

मामले का खुलासा होने पर कई बार पंचायती के बाद गुरुवार को दूसरी पत्नी के परिजन स्थानीय थाने पहुंचे एवं थानाध्यक्ष से इस मामले में न्याय की गुहार लगायी. स्थानीय थाना परिसर में दिनभर चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद भी मामले का निबटारा नहीं हो पाया. युवक को पहली पत्नी से जहां एक पुत्री है वही दूसरी पत्नी निसंतान है.

ये भी पढ़ें… सिंदूर दान के बाद दूल्हेनेकरदी ऐसी हरकत, दुल्हन ने शादी मानने से ही कर दिया इन्कार और उसके बाद…

Next Article

Exit mobile version