दूल्हे ने मांगा दहेज, दुल्हन ने शादी से किया इनकार

शिवाजीनगर : प्रखंड के गम्हरिया गांव में बीती रात दूल्हे के पिता द्वारा बारात लगते ही दहेज की मांग करने पर लड़की ने शादी करने से इनकार कर दूल्हे सहित बारातियों को वापस लौटा दिया. इस घटना को लेकर गांव में पंचायत भी बुलायी गयी है. कुछ लोगों की चर्चाओं की मानें, तो प्रखंड क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 10, 2017 8:32 AM
शिवाजीनगर : प्रखंड के गम्हरिया गांव में बीती रात दूल्हे के पिता द्वारा बारात लगते ही दहेज की मांग करने पर लड़की ने शादी करने से इनकार कर दूल्हे सहित बारातियों को वापस लौटा दिया.
इस घटना को लेकर गांव में पंचायत भी बुलायी गयी है. कुछ लोगों की चर्चाओं की मानें, तो प्रखंड क्षेत्र के घिबाही पंचायत के मोहनघट्टी गांव के हरे कृष्ण महतो अपने छोटे पुत्र विश्वनाथ महतो की शादी को लेकर सोमवार की रात उक्त गांव बारात लेकर जैसे ही आये, तो लड़की पक्ष वालों ने उक्त दूल्हे को दरवाजा लगाने को लेकर गाड़ी से उतार कर ले जाने की तैयारी कर रहे थे. उसी समय लड़के पक्ष की ओर से बकाया दहेज की राशि की मांग की गयी. इसी बीच गाड़ी से दूल्हे को उतारने को लेकर बराती व सरातियों के बीच तू-तू मैं-मैं होने लगी और दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी.
लड़की ने दहेज की बात सुन शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद बरात को वापस बिना दुल्हन के लौटना पड़ा. वहीं लड़की पक्ष अपने लड़की की शादी के लिये काफी चिंतित है. जानकारी के मुताबिक, दोनों गांव के लोगों के बीच दोनों लड़का लड़की की शादी को लेकर पंचायत बुलाया गया है. इस मामले को लेकर लड़के पक्ष से संपर्क साधा गया पर संपर्क नहीं हो सका.

Next Article

Exit mobile version