झड़प में आधा दर्जन जख्मी भाई व भतीजे पर आरोप

घटहो थाना क्षेत्र के मानिकपुर की घटना घायलों को सदर अस्पताल में कराया गया भरती, दो की हालत बनी है गंभीर समस्तीपुर : जिले के घटहो थाने के मानिकपुर गांव में मंगलवार को रास्ता विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में किशोरी समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:35 AM

घटहो थाना क्षेत्र के मानिकपुर की घटना

घायलों को सदर अस्पताल में कराया गया भरती, दो की हालत बनी है गंभीर
समस्तीपुर : जिले के घटहो थाने के मानिकपुर गांव में मंगलवार को रास्ता विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में किशोरी समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में नंद किशोर सिंह व गोपाल सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है. अन्य घायलों में ब्रजकिशोर सिंह, अवध किशोर सिंह, नेहा कुमारी व आलोक कुमार सिंह शामिल हैं. घटना के संबंध में 60 वर्षीय नंद किशोर सिंह ने बताया कि उनके बड़े भाई महेंद्र सिंह से रास्ता को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. दो दिन पूर्व गांव में पंचायत हुई थी.
पंचों के फैसला के अनुसार वह अपनी जमीन पर चहारदीवारी करने के लिये लिए गये, तो उनके भाई महेंद्र के अलावा उनका भतीजा विनोद कुमार व रामनारायण सिंह ने घातक हथियारों से वार कर जख्मी कर दिया. घायलों ने चाकू व रॉड से प्रहार करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गयी है. उधर, समाचार प्रेषण तक घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी है.

Next Article

Exit mobile version