मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर को अपराधी समझकर ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पिटा

समस्तीपुर : मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर को अपराधी समझ कर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. लोग इतने पर ही नहीं रुके उनकी बोलेरो को आग के हवाले कर दिया. ताजपुर थाने के गांधी चौक एनएच 28 पर शुक्रवार को हुई. बताया जाता है कि बोलेरो पर सवार तीन लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2017 6:48 PM

समस्तीपुर : मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर को अपराधी समझ कर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. लोग इतने पर ही नहीं रुके उनकी बोलेरो को आग के हवाले कर दिया. ताजपुर थाने के गांधी चौक एनएच 28 पर शुक्रवार को हुई. बताया जाता है कि बोलेरो पर सवार तीन लोगों ने एक ट्रक का पीछा कर गांधी चौक से आगे ओवरटेक कर रोक दिया. चालक को कागजात दिखाने को कहा. इस क्रम में दोनों के बीच विवाद होने लगा. इसी बीच एमवीआइ ट्रक ड्राइवर को बुरी तरह से पीटने लगे. ग्रामीणों ने अपराधी समझ कर एमवीआइ समेत तीनों को एक रूम में बंद कर दिया. इधर, घटना की जानकारी फैलते ही काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गये. बंधक बने तीनों को बाहर निकालने का प्रयास करने लगे. इसी बीच अंदर में बंद एमवीआइ ने गोली चलानी शुरू कर दी. इससे ग्रामीण और उग्र हो गये. उनकी जम कर पिटाई करने के बाद तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि कब्जे में लिये गये तीनों लोग समस्तीपुर के एमवीआइ पदाधिकारी राकेश रंजन हैं. उन्होंने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गोली चलायी. ट्रक चालक वैशाली जिला के लीलो डभैच निवासी विपिन कुमार ने बताया कि तीनों ने उससे दस हजार रुपये छीन लिये हैं. एमवीआइ द्वारा और अधिक पैसे की मांग की जा रही थी. नहीं देने पर बुरी तरीके से पीटने लगे. एमवीआइ राकेश रंजन ने बताया कि बंगरा थाने के पास एक ट्रक को पकड़ कर बंगरा पुलिस के हवाले करने के बाद मुसरीघरारी की ओर जाने के क्रम में एक ट्रक को ओवरलोड में पकड़ा गया. ट्रक ड्राइवर को ताजपुर थाना चलने के लिए कहा गया. चालक कपड़ा फाड़ कर सड़क पर बैठ गया. चिल्लाने लगा कि मुझे लूटा जा रहा है. इसी बीच ग्रामीण आ गये. हमलोगों को रूम में बंद कर दिया. ग्रामीणों को आते देख अपनी सुरक्षा के लिए हवा में गोली फायर किये थे.

Next Article

Exit mobile version