मोबाइल पर 20 लाख की रंगदारी मांगी, दहशत

पूसा : वैनी ओपी क्षेत्र के महमदपुर कोआरी निवासी पप्पू कुमार सिंह के भाई से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी है. इस संबंध में श्री सिंह ने वैनी ओपी को आवेदन दिया है. इसमें कहा गया है कि उनके भाई अमन कुमार के मोबाइल पर फोन करके रंगदारी की मांग की है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 1:10 AM

पूसा : वैनी ओपी क्षेत्र के महमदपुर कोआरी निवासी पप्पू कुमार सिंह के भाई से 20 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी है. इस संबंध में श्री सिंह ने वैनी ओपी को आवेदन दिया है. इसमें कहा गया है कि उनके भाई अमन कुमार के मोबाइल पर फोन करके रंगदारी की मांग की है. रुपये नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी गयी है.

ओपी अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने बताया कि मामले की जांच कर समुचित कार्रवाई की जायेगी. नशे की हालत में दो तस्कर गिरफ्तार : वारिसनगर.मथुरापुर ओपी पुलिस ने बुधवार की संध्या सारी गांव से बाइक सवार दो युवकों को नशे की हालत में चार लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसआई परमानंद सिंह ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें सारी गांव में मुफस्सिल थाना के मोहनपुर गांववासी चन्देश्वर राय के पुत्र सुनील कुमार व बुद्धू शर्मा के पुत्र अशोक कुमार शर्मा को आरोपित किया है. ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य परीक्षण में नशे की पुष्टि होने पर जेल भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version