पूरे देश में लागू की जायेगी एनआरसी : शाहनवाज

घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा : भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता नेशनल सिटिजन एक्ट लायेगी केंद्र की भाजपा सरकार महाराष्ट्र में कुर्सी के खेल में फेल हुई कांग्रेस पार्टी समस्तीपुर : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एनआरसी पूरे देश में लागू होगी. यह किसी समाज विशेष नहीं बल्कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2019 11:25 PM

घुसपैठियों को वापस जाना ही होगा : भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता

नेशनल सिटिजन एक्ट लायेगी केंद्र की भाजपा सरकार
महाराष्ट्र में कुर्सी के खेल में फेल हुई कांग्रेस पार्टी
समस्तीपुर : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एनआरसी पूरे देश में लागू होगी. यह किसी समाज विशेष नहीं बल्कि घुसपैठ के खिलाफ है. घुसपैठिये को हर हाल में अपने देश वापस जाना ही होगा. केंद्र सरकार जल्द ही नेशनल सिटिजन एक्ट भी लाने वाली है. इसके तहत उन लोगों को नागरिकता दी जायेगी जिनकी धार्मिक आजादी विदेशों में खतरे में है.
स्थानीय परिसदन में रविवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र में जारी सियासत पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही साफ कर दिया था कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे. जनता ने भाजपा को सीएम बनाने का जनादेश भी दिया. लेकिन चुनाव के बाद शिवसेना ने नयी शर्ते लानी शुरू कर दी. उनके नेताओं ने शिव सैनिकों से किये वायदे का हवाला देना शुरू कर दिया. भाजपा जनता से किये वायदे निभाती है. इस बीच महाराष्ट्र में नंबर 4 की पार्टी बनी कांग्रेस कुर्सी का खेल खेलने लगी. कांग्रेस वहां एक नया कुमार स्वामी बनाना चाह रही थी. उसका यह खेल फेल हो गया.
भाजपा ने एनसीपी विधायक दल के नेता अजीत पवार के आग्रह पर मजबूत सरकार बनायी है. पूरी प्रक्रिया लोकातंत्रिक तरीके से हुई है. विधानसभा के फ्लोर पर फर्णवीस सरकार बहुमत भी साबित करके दिखायेगी. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार, शैलेंद्र सिंह, सत्येंद्र सिंह, सुनील गुप्ता, दीपक मंडल, अनिश राज, सुशील पासवान, देवशंकर ठाकुर, रंजीत कुशवाहा आदि थे.
स्टैंड साफ करे कांग्रेस : उन्होंने कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान एक-दूसरे को कोसने वाली कांग्रेस और शिवसेना आज एक साथ हैं. अब कांग्रेस को बताना चाहिए कि वे जय भवानी-जय शिवाजी को स्वीकार करती है या नहीं. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल किया कि वे देश की जनता को बतायें कि वीर सावरकर पर उनकी अब क्या राय है. राजस्थान के अलवर का जिक्र करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि वहां मुसलमानों को दाढ़ी रखने से रोक रही है. भाजपा सरकार ने कभी ऐसा नहीं किया. हम सर्व धर्म में समभाव रखते हैं.
झारखंड में 65 सीटें जीतेगी भाजपा : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री हुसैन ने कहा कि भाजपा देश की नंबर वन पार्टी है. हरियाणा देश का ऐसा प्रांत है जहां भाजपा ने लगातार दूसरी बार सरकार बनायी है. अब झारखंड की बारी है. यहां विधानसभा चुनाव में भाजपा अकेले दम पर 65 जीत जीतेगी. उन्होंने दावा कि झारखंड में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी.

Next Article

Exit mobile version