समस्तीपुर के मजदूर की दिल्ली में निर्माणाधीन छात्रावास की नौंवीं मंजिल से गिर कर मौत

नयी दिल्ली /पटना : उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में डीएमआरसी के एक निर्माणाधीन छात्रावास की नौंवी मंजिल से गिर कर 35 वर्षीय एक मजदूर की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कुनकुन पासवान के रूप में हुई है, जो बिहार के के समस्तीपुर जिले का रहनेवाला था. पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 8:43 AM

नयी दिल्ली /पटना : उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में डीएमआरसी के एक निर्माणाधीन छात्रावास की नौंवी मंजिल से गिर कर 35 वर्षीय एक मजदूर की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कुनकुन पासवान के रूप में हुई है, जो बिहार के के समस्तीपुर जिले का रहनेवाला था. पुलिस ने सुपरवाइजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और इस बात की जांच कर रही है कि और किसकी लापरवाही से यह दुर्घटना हुई.

जानकारी के अनुसार, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में डीएमआरसी के एक निर्माणाधीन छात्रावास की नौंवी मंजिल पर शटरिंग का काम चल रहा था. इसी दौरान मजदूर के तौर पर काम कर रहे समस्तीपुर निवासी 35 वर्षीय कुनकुन पासवान की मौत नौंवीं मंजिल से गिर जाने से हो गयी. शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन थाना पुलिस ने कुनकुन के 18 वर्षीय बेटे राजेश पासवान की शिकायत पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के बेटे ने बताया कि दो दिन पूर्व ही वह बिहार से आया है. घटना के वक्त वह पिता के पास ही था. नौंवीं मंजिल से नीचे गिरने के बाद शोर सुन कर मौके पर पहुंचे अन्य मजदूरों की मदद से उसे पास के अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कंट्रक्शन कंपनी और सुपरवाइजर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है. बताया जाता है कि घटना के वक्त वहां20 मजदूर मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version