चकनूर दादपुर से गांजा के साथ कारोबारी धराया

समस्तीपुर : मुफस्सिल पुलिस ने चकनूर दादपुर से गांजा के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया है. कारोबारी की पहचान गांव के ही राजेंद्र राय के पुत्र अखलेश राय के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि चकनूर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:14 AM

समस्तीपुर : मुफस्सिल पुलिस ने चकनूर दादपुर से गांजा के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया है. कारोबारी की पहचान गांव के ही राजेंद्र राय के पुत्र अखलेश राय के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि चकनूर दादपुर स्थित चाय दुकान में नशीले पदार्थों की तस्करी की जा रही है. इसके बाद सजग हुई पुलिस ने मंगलवार की रात मौके पर पहुंच कर दुकान की सघन तलाशी ली.

इस क्रम में गुमतीनुमा दुकान के अंदर छुपा कर रखे गये गांजे की पोटली बरामद करने में पुलिस सफल हुई. पुलिस का बताना है कि पोटरी में करीब दो ग्राम गांजा छुपा कर रखा गया था. जिसे यहां पहुंचने वाले ग्राहकों में ऊंची कीमत पर बेचा रहा था. दुकान से 2570 रुपये भी बरामद हुए. इसके साथ ही कारोबारी युवक अखलेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया. मुफस्सिल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति का कहना है कि पुलिस कारोबारी से पूछताछ में सामने आये तथ्यों को आधार बना कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है. फुटकर व्यवसाय के लिए गांजे की बड़ी खेप की डिलेवरी कौन करने आता है. ताकि उसकी गिरफ्तारी कर पूरे नेटवर्क को ध्वस्त किया जा सके.

Next Article

Exit mobile version