आपसी रंजिश में पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत

सहरसा : बिहार के सहरसा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने सरेआम पिता-पुत्र को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गये. गोली लगने से हरदेव मंडल की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, मृतक का पुत्र रमेश मंडल गंभीर रूप से घायल हो गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 12:08 PM

सहरसा : बिहार के सहरसा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने सरेआम पिता-पुत्र को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गये. गोली लगने से हरदेव मंडल की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, मृतक का पुत्र रमेश मंडल गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दे कि बसनही थाना क्षेत्र के बैठमुशहरी पंचायत अंतर्गत मोतीबाड़ी गांव स्थित रघुनंदन मंडल के बासा के समीप शनिवार की शाम बाइक सवार ने इस घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ललिया गांव निवासी हरदेव मंडल अपने पुत्र रमेश मंडल के साथ हीरो बाइक नंबर बीआर 11 वाय 0813 पर सवार होकर जा रहे थें. इसी दौरान बैठमुशहरी पंचायत अंतर्गत मोतीबाड़ी गांव स्थित रघुनंदन मंडल के बासा के समीप अज्ञात कारणों से गोली मार दी गयी. जिसमें गोली लगने से हरदेव मंडल की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, मृतक का पुत्र रमेश मंडल गंभीर रूप से घायल हो गया.
गौरतलब है कि घटना के कारणों को लेकर मिली जानकारी अनुसार मृतक का अपने ही गांव के सुमन मंडल व उमाकांत मंडल से पूर्व से विवाद चला आ रहा था. आशंका जतायी जा रही है कि इसी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही बसनही थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जब्त करआगे की कार्रवाई में जुट गयी. जबकि, घायल रमेश मंडल को ईलाज के लिए ग्वालपाड़ा पीएचसी भेजा गया. जहां चिकित्सक द्वारा गंभीर स्थिति देख मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिये जाने की बात सामने आयी है.

Next Article

Exit mobile version