पिकअप ने मारी बच्ची को ठोकर, मौत

पतरघट : ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत स्थित डीह टोला वार्ड 10 के निवासी संजय साह की दस वर्षीय पुत्री ब्यूटी कुमारी बुधवार की शाम अपने घर के सामने सड़क पार करने के दौरान एक पिकअप से ठोकर लगने के दौरान जख्मी हो गयी. जख्मी बच्ची को इलाज के लिए आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 4:38 AM

पतरघट : ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत स्थित डीह टोला वार्ड 10 के निवासी संजय साह की दस वर्षीय पुत्री ब्यूटी कुमारी बुधवार की शाम अपने घर के सामने सड़क पार करने के दौरान एक पिकअप से ठोकर लगने के दौरान जख्मी हो गयी.

जख्मी बच्ची को इलाज के लिए आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए मधेपुरा ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने बच्ची की स्थिति को गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया. लेकिन उसी दौरान बीच रास्ते में उसकी मौत हो गयी. शव के घर पहुंचते ही परिजनों द्वारा घटना की सूचना पतरघट पुलिस को दी गयी.
सूचना मिलते ही पतरघट पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना के संबंध में परिजनों से विस्तृत जानकारी लेते हुए कागजी प्रकिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेजा. घटना के संबंध में बच्ची के परिजनों ने बताया कि मृतक छात्रा ब्यूटी मध्य विद्यालय किशनपुर में वर्ग पांच की छात्रा थी और चार बहन में मंझली थी. उन्होंने बताया कि किशनपुर से पामा की ओर जाने वाली सड़क मार्ग पर पिकअप की ठोकर से धक्का लगा.
जिससे उसकी मौत हो गयी तथा पिकअप भागने में सफल रहा. इस बाबत ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस को आवेदन नहीं मिला है. आवेदन प्राप्त होते ही कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version