हथियार का भय दिखा कर दिनदहाड़े छीन ली बाइक

पतरघट : ओपी क्षेत्र के अंतर्गत गोलमा बिराटपुर मुख्य सड़क मार्ग स्थित एनपीएस प्राथमिक विद्यालय बासा टोला गोलमा के समीप बांसवाड़ी के पास गुरुवार को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर बाइक लूट ली व भाग गये. पीड़ित गोलमा मोतीपोखर बस्ती के वार्ड 18 के निवासी कुंदन सादा ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 4:37 AM

पतरघट : ओपी क्षेत्र के अंतर्गत गोलमा बिराटपुर मुख्य सड़क मार्ग स्थित एनपीएस प्राथमिक विद्यालय बासा टोला गोलमा के समीप बांसवाड़ी के पास गुरुवार को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर बाइक लूट ली व भाग गये.

पीड़ित गोलमा मोतीपोखर बस्ती के वार्ड 18 के निवासी कुंदन सादा ने बताया कि वे गुरुवार को दस बजे सुबह अपने लाल रंग की हीरो स्पेलेंडर बाइक से गोलमा बस्ती की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान बासा टोला स्कूल से दक्षिण बांसबाड़ी के समीप पहले से घात लगाकर दो अज्ञात बदमाश नकाब लगाकर खड़ा था.
मेरे वहां पहुंचते ही इशारा कर रोका और हमें हथियार सटाकर बाइक की चाबी छीनकर गोलमा बस्ती की तरफ भाग निकला. उन्होंने बताया कि उसने 12 दिसंबर को बाइक की खरीद की थी तथा नंबर भी नहीं आया था. इस बाबत ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को अभी तक आवेदन नहीं मिला है. मोबाइल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा छापेमारी शुरू कर दी गयी है.
स्कूटी की चोरी
सहरसा. सदर थाना क्षेत्र के गंगजला से स्थानीय निवासी कृष्णा कुमारी की स्कूटी उनके घर के सामने से ही चोरी हो गयी. पीड़िता ने सदर थाना में मामला दर्ज करा बरामदगी की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version