जमीन विवाद में मारपीट

पतरघट : ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत स्थित सूरमाहा कोरयानी टोला बस्ती में गुरूवार की सुबह विषहरा मंदिर के ढ़लाई कार्य को रोकने के कारण दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के कारण मारपीट की घटना में दो लोग जख्मी हो गये. जख्मी दोनों को परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पीएचसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 7:54 AM

पतरघट : ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत स्थित सूरमाहा कोरयानी टोला बस्ती में गुरूवार की सुबह विषहरा मंदिर के ढ़लाई कार्य को रोकने के कारण दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के कारण मारपीट की घटना में दो लोग जख्मी हो गये.

जख्मी दोनों को परिजनों एवं ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए पीएचसी पतरधट में भर्ती कराया गया. एक पक्ष के जख्मी रामाशीष कुमार एवं दूसरे पक्ष से जख्मी बुधनी देवी का इलाज पीएचसी में चल रहा है.
एक पक्ष के रामोतार राम ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि गुरुवार की सुबह मां बिषहरा मंदिर का ढ़लाई कार्य कर रहे थे. उसी दौरान स्थानीय दीपन राम सहित 10 लोगों सहित हमें गाली गलौज कर ढ़लाई कार्य रोकने लगा. मेरे द्वारा नहीं रोकने पर सभी लोग एकजुट होकर मारपीट करने लगा.
जिसमें मेरा लड़का रामाशीष कुमार चोटिल हो गया. बचाने आयी मां मीरा देवी के साथ मारपीट कर घर में घुसकर लूटपाट किये जाने का भी आरोप लगाया है. जबकि दूसरे पक्ष से जख्मी बुधनी देवी ने भी मारपीट करने की बात कही है. इस बाबत एसआइ ललन कुमार शर्मा ने जमीन विवाद के कारण दो पक्षों के बीच मारपीट करने की सूचना मिलने की बात कही.

Next Article

Exit mobile version